आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- राहुल ने कहा था कांग्रेस की सरकार बनी तो राम मंदिर का फैसला पलट देंगे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, संभल। कल्कि पीठाधीश्वर व कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बातचीत में कहा कि कांग्रेस कभी भी राम की नहीं हो सकती है। उसने तो राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था। य

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, संभल। कल्कि पीठाधीश्वर व कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बातचीत में कहा कि कांग्रेस कभी भी राम की नहीं हो सकती है। उसने तो राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था। यहां तक राम मंदिर में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा हुई तो उस कार्यक्रम में भी राहुल गांधी नहीं पहुंचे थे।

loksabha election banner

उन्होंने यह कहकर चौंका दिया कि राम मंदिर का फैसला आने के बाद एक गोपनीय बैठक के दौरान अमेरिका के रहने वाले अपने नजदीकी से राहुल गांधी ने यह कहा था कि यदि उनकी सरकार आई तो वह शाहबानों प्रकरण की ही तरह राम मंदिर का फैसला भी बदल देंगे। शाहबानो मामले में भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदला जा चुका है।

'सुपर पावर कमीशन बनाकर बदल सकती है राम मंदिर का फैसला'

कल्कि पीठाधीश्वर ने कहा कि मैं कांग्रेस में 32 साल तक रहा। इससे भी ज्यादा रहा। जब राम मंदिर बनना शुरू हुआ उसके बाद राहुल गांधी ने अपनी नजदीकी लोगों की बैठक बुलाई थी। इसमें अमेरिका के रहने वाले अपने एक शुभचिंतक को भी बुलाया था। उनके कहने पर इशारे में यह बात कही थी कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम सुपर पावर कमीशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे।

उन्होंने यह भी कहा था कि जैसे शाहबानों का फैसला राजीव गांधी ने पलटा था। तीन तलाक को लेकर था। ऐसे में जब शाहबानो का फैसला बदला जा सकता है तो राम मंदिर का फैसला क्यों नहीं बदला जा सकता है। यह सुप्रीम कोर्ट का फैसला था जो राजीव गांधी ने बदला था। जब वह हो सकता है तो यह भी हो सकता है।

'इस देश को प्यार करते हैं तो सब नरेंद्र मोदी के साथ होंगे'

कहा कि यह साधारण चुनाव नहीं है। यह धर्म युद्ध है। जो राम का नहीं हो सकता है वह राष्ट्र का नहीं हो सकता है। और जो राष्ट्र का नहीं वह राम का नहीं हो सकता है, जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं है। अगर इस चुनाव में जो भी लोग इस देश को प्यार करते हैं वह सब के सब नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े नजर आएंगे। जो नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े नहीं होंगे वह देश द्रोही कहलाएंगे।

यह भी पढ़ें-UP Politics : संभल में बोले जयंत चौधरी, कहा- राहुल गांधी खुद को पीएम, अखिलेश समझते हैं सीएम

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

स्टार किड की वजह से बाहर निकाले गए थे राजकुमार राव, नेपोटिज्म पर किया रिएक्ट

Mr. and Mrs Mahi Rajkummar Rao: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव नई फिल्म 'श्रीकांत' में अपनी कमाल अदाकारी के लिए चारों तरफ से तारीफें बटोर रहे हैं. 'श्रीकांत' के सिनेमाघरों में आने के तुरंत बाद ही राजकुमार राव (Rajkummar Rao) 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now